scriptCG Election 2023: नड्डा बोले कांग्रेस ने शराब बंदी कह कर किया 2021 करोड़ का शराब घोटाला | Patrika News
रायगढ़

CG Election 2023: नड्डा बोले कांग्रेस ने शराब बंदी कह कर किया 2021 करोड़ का शराब घोटाला

CG Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगन्नाथ प्रकाश नड्डा सोमवार को लैलूंगा में रोड शो करने के बाद धरमजयगढ़ विधानसभा के नवापारा पहुंचे थे।

रायगढ़Nov 07, 2023 / 09:36 am

योगेश मिश्रा

CG Election 2023: नड्डा बोले कांग्रेस ने शराब बंदी कह कर किया 2021 करोड़ का शराब घोटाला

CG Election 2023: नड्डा बोले कांग्रेस ने शराब बंदी कह कर किया 2021 करोड़ का शराब घोटाला

कुड़ेकेला। CG Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगन्नाथ प्रकाश नड्डा सोमवार को लैलूंगा में रोड शो करने के बाद धरमजयगढ़ विधानसभा के नवापारा पहुंचे थे। यहां उन्होंने चुनावी सभा ली। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका कहना था कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक है। जहां कांग्रेस होगी वहां विकास की जगह विनाश होगा। वहीं प्रदेश के कांग्रेस सरकार को लूट की सरकार बताते हुए कहा कि यहां भोली भाली जनता को कांग्रेस सरकार ने छला है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार रही तो पनडुब्बी, हेलीकॉप्टर और कोयला घोटाला किया।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023: 207 मतदाताओं को मिलेगी घर में मतदान करने की सुविधा

इन्होंने नभ, जल और पाताल तीनों को नही छोड़ा और सभी पर भ्रष्टाचार किया। प्रदेश में भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने गंगाजल लेकर प्रदेश में शराबबंदी करने की बात कही थी। शराब बंदी तो नहीं हुई बल्कि उसके एवज में दो हजार 21 करोड़ का घोटाला कर डाला। इसके अलावा चावल घोटाला पांच हजार करोड़ का और डीएमएफ, गौठान, गोबर, सट्टा घोटाला किया। वहीं कहा कि इस घोटालेबाज सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही। जेपी नड्डा ने वर्तमान में प्रदेश सरकार ने सट्टा को लेकर नाम उजागर करते हुए बताया कि आशीष दास ने खुद 508 करोड़ रुपए बघेल को चुनाव के लिए दिया है।
यह भी पढ़ें : CG First Phase voting : मतदान करने पूरे परिवार के साथ पहुंचे छविंद्र कर्मा, विनायक गोयल और कवासी लखमा ने भी डाला वोट

देश मे मोदी के कार्यकाल में हुए प्रगति को बताते हुए कहा कि आज देश अर्थव्यवस्था में 5वें स्थान में आ गया है। दवाई में 138 गुना बढ़ोतरी कर सबसे सस्ती व अच्छी दवा के साथ 90 हजार करोड़ का व्यापार पेट्रोलियम में 106 फीसदी आगे, इस्पात में दूसरे नंबर आयरन में दूसरे नंबर ऑटोमोबाइल में तीसरे स्थान यह भारत की प्रगति है। प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ जनता को 5 किलो चावल 1 किलो दाल मुफ्त में देने की बात कहीं जो भूपेश बघेल प्रदेश में सही ढंग से बांटने नहीं दे रहा है। इसलिए वहां मोदी यहां हरिश्चंद्र ताकि सीधा आप तक योजना का लाभ पहुंचे।
यह भी पढ़ें : cg election 2023 मतदान पूर्व वोटरों ने कहा ईमानदार नेता को देंगे अपना मत

Hindi News/ Raigarh / CG Election 2023: नड्डा बोले कांग्रेस ने शराब बंदी कह कर किया 2021 करोड़ का शराब घोटाला

ट्रेंडिंग वीडियो